समस्या जांघ क्षेत्र – उन पेस्की पाउंड को खो दें



केवल एक छोटी सी कष्टप्रद स्थिति है जिससे आप आसानी से छुटकारा नहीं पा सकते हैं: बहुत से लोग आपकी जांघों को भव्य बनाते हैं।

हो सकता है कि आपने गोल बिंदुओं को अंत में पतला बनाने के लिए पहले से ही हर संभव प्रयास किया हो। बिना सफलता के सभी। जांघों पर कमी करना इतना आसान नहीं है। या करता है?

सबसे पहले चीज़ें: इंग्लैंड में एक अध्ययन से पता चला है कि बहुत मोटी जांघें, एक गोल बट या एक रसीले कूल्हों की तुलना में स्वस्थ कुछ बहुत बड़ा पेट है। कारण: पेट से जमा वसा हानिकारक फैटी एसिड होते हैं जो अंततः हृदय रोग और मधुमेह का कारण बन सकते हैं। वहीं जांघों पर बहुत अधिक चर्बी इन बीमारियों से शरीर की रक्षा करने की अधिक संभावना रखती है। ओह अच्छा। अब कम से कम एक स्पष्टीकरण और मोटी जांघों के लिए “बहाना” है। लेकिन क्या होगा अगर आप अभी भी वहां मौजूद पाउंड से छुटकारा पाना चाहते हैं?

फिर एक बढ़िया आइडिया आता है जो असल में मॉडलिंग की दुनिया से आता है। दरअसल, कई बार चलने और पैरों पर खड़े होने से महिलाएं अक्सर सूज जाती हैं। यही कारण है कि किसी ने एक सरल और बहुत प्रभावी तरकीब चुनी है: रबिंग अल्कोहल!

इसके आवश्यक तेलों जैसे कपूर या पाइन के तेल के कारण, यह त्वचा को उत्तेजित करता है और परिसंचरण को बढ़ावा देता है। वसा पैड महत्वपूर्ण बिंदुओं पर तेजी से पिघल सकता है – और यह अभी भी सूजन का काम करता है। क्या बहुत सुखद है।

क्या आप केवल निम्नलिखित “नुस्खा” का प्रयास नहीं करते हैं। यह मेरी पूरी तरह से मदद करता है और मैं सप्ताह में एक से दो बार सबसे पहले मुड़ता हूं:

जो तुम्हे चाहिए वो है:

दवा की दुकान या फार्मेसी से रबिंग अल्कोहल की 1 बोतल

नायलॉन स्टॉकिंग्स की 1 जोड़ी

एक छोटी कटोरी में डालें, थोड़ा रबिंग अल्कोहल। फिर स्टॉकिंग्स में गोता लगाएँ और इसे अच्छी तरह से बाहर निकाल दें। स्टॉकिंग्स को जांघ तक खींचें (नोट: यह अच्छा है!) और दीवार के शीर्ष के बाद कम से कम 5 से 10 मिनट के लिए अपने पैरों को झुकाएं। फर्श पर अपनी पीठ के फ्लैट के साथ रहें। आप अपना सिर तकिये पर रख सकते हैं। इस प्रक्रिया को सप्ताह में कम से कम एक या दो बार दोहराएं।

यह भी देख रहे हैं कि तेजी से पेट की चर्बी कैसे कम करें? ऊपर दिए गए टिप्स मदद कर सकते हैं। सफलता की गारंटी है!

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